sweetie radhika radhey-radhey

Saturday, June 4, 2011

फेसबुक पर इवेंट जय हिंदुत्व-जय भारत


जय श्रीराधे ! 
मित्रो , इवेंट जय हिंदुत्व-जय भारत पर रेसपोंस देने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद !
निश्चित ही इवेंट पेजेस पर हम सबकी सम्मिलित आवाज, सनातन धर्मं एवं संस्कृति का वरदायी सन्देश "सर्वे भवन्तु सुखिनः"  के द्वारा समस्त चराचर को सुख-शांति  प्रदत्त कर ,, परम मंगलकारी अभिलाषा "बसुधैव कुटुम्बम " के अंचल में ...विनाशकारी आतंकबाद,शत्रुता,राग-द्वेष,छल एवं दंभ को समूल नष्ट कर ..
जन-जन में भगवान श्रीकृष्ण कृपा स्वरुप -भारत सन्देश श्रीमद भगवदगीता को प्रचारित कर इस मातृस्वरुप 
परम कल्याणकारी वसुंधरा को सुशोभित करेगी  ! 
हमारी विश्वजई ध्वनि हुँकार  सत्य-सनातन  विरोधियों जिनकी मंशा-कुकृत्य भारत राष्ट्र-भारत धर्मं  को आघात देने की रहती है  ,के कलुषित हृदयों को विदीर्ण कर उन सबका मान-मर्दन कर इस धरा से वहिष्कृत करने में सक्षम  है ! अतः मित्रो , मुझे विश्वास है कि आप सब इवेंट पेजेस पर एक बार जयकारा घोष लगायेंगे-(कम से कम एक बार जय हिंदुत्व -जय भारत अवश्य लिख अपनी सम्मति प्रदान करेंगे )
मित्रो ,आप धर्म सेवा -राष्ट्र सेवा में प्रस्तुत सन्देश को कॉपी-पेष्ट कर अपने सभी मित्रों-परिचितों को पोस्ट करेंगे ...मैं "स्वीट राधिका राधे-राधे" आपको भरोसा देती हूँ कि यह कार्य-सेवा ( पोस्ट करना ) आपको  भगवान श्रीकृष्ण की अहैतुकी -अपरम्पार कृपा भक्ति प्रदान करेगा !! आप माँ भारती का वात्सल्य स्नेह प्राप्त कर सत्य की ओर आरुढ़ित होंगे !   
राधे-राधे श्याम 
जय सीताराम 
पार्वती पत्ये हर-हर महादेव !! 
जो बोले सो विजय-सनातन धर्मं की जय !! 
विश्व का कल्याण हो!! 
गौमाता की जय !!
अधर्म का नाश हो !!
पापियों का संहार हो !!  
मित्रो, आप भी निम्नांकित लिंक के द्वारा ..वरदाम-सुखदाम इवेंट जय हिंदुत्वा-जय भारत से जुड़कर अपने परिचित-मित्रों को इवेंट में भाग लेने को कह सकते हैं !
अंत में मेरी (स्वीट राधिका राधे-राधे  की )आप सबसे विनम्र निवेदन है कि  -परम कल्याण सोपान-भक्ति प्रदायी-मंगल मूर्ति-आनंद राशि -पाप नाशक -कलि ताप निवारक (इस इन्टरनेट रूपी घन -घोर कलियुग पर अनंत फलदायी ) आश्रित वांछा कल्पतरु श्रीहरि नाम सुधामृत का गान करते हुए न्यूनतम एक बार  हरिनाम महामंत्र अवश्य लिखें -सभी मित्रों को पोस्ट कर लिखने का आग्रह करें -

श्री प्रियालाल रस सेवी आदरणीय  भक्तजन -आइये 
श्री किशोरीजू-श्रीकृष्ण कांता -श्रीकृष्ण प्रिया- श्री ब्रषभानु दुलारी -श्री वृन्दावनेश्वरी -श्री राधिका जी के पावन-आह्लाद बर्षी-भक्त मन मधुकर मधुर पराग रस रूपी युगल चरणारविंदों  में प्राथना-चित्त समर्पित करते हुए -
गाते-गाते लिखें-
हरेकृष्ण-हरेकृष्ण कृष्ण-कृष्ण हरे-हरे !
हरेराम-हरेराम राम-राम हरे-हरे !!
जय-जय श्री राधे श्याम !! 


3 comments:

  1. मित्रो ,, क्या बिना हिंदुत्व के इस भारत राष्ट्र का कोई अस्तित्व रह पायेगा ? यह भारत देश इस महान सनातन संस्कृति का साक्षी है - सनातन धर्मं-सभ्यता का इतिहास है ...सनातन धर्मं -संस्कृति इस देश की विरासत है बिना हिंदुत्व के भारत भिखारी है -हिंदुत्व भारत को प्राप्त भगवद वरदान हैं ,,भारत भगवान श्री राम और श्याम की जन्म स्थली है ...मित्रो , बिना साँस के जिस प्रकार जीवन असंभव है उसी प्रकार बिना सनातन वरदान के यह राष्ट्र है ... हिंदुत्व भारत की आत्मा है ... हिंदुत्व की गरिमा भारत की गरिमा है अतः गर्व से भगवद गीता की भांति कहो
    ...धर्मो जयति -उत्तिष्ठ भारतः
    जय हिंदुत्व-जय भारत

    ReplyDelete
  2. जो माँ भारती के वरदान स्वरुप भारत राष्ट्र व भारत धर्म से विमुख हैं -स्वार्थ वस् उन्हें भगवद कृपा रूपी सनातन धर्म -संस्कृति धार्मिक-उन्माद दिखाई देता है ! सुखदाम-वरदाम मातृ स्वरुप भारतमाता उनके लिए डायन है ! वन्दे मातरम कहना जिनके लिए अत्यंत कष्ट कारी है ! मेरा इस पर कथन है कि इनको नपुंशक आदि कहना भी इनको महिमा मंडित करना है ! नपुंशक एक प्रकार की विकलांगता है कोई पाप नहीं , नपुंशक लोग अपनी इस प्रकार की तुलना से व्यर्थ में आघात सहते हैं ! हमें इस बात का ध्यान रखना चाहिए ! जिनका लहू इस राष्ट्र-संस्कृति-धर्म से जुड़ा नहीं है , इस राष्ट्र-धर्मं विरोधियों से जिनकी मित्रता है , जिनकी वोट छद्म धर्म निरपेक्षवादी पार्टियों को जाती है,,जो भाषा-जाति के जंजालों में धर्म को उपेक्षित मानते है वो भगवद गीता के अनुसार कायर हैं -वर्णशंकर हैं ! .... मेरा निवेदन है इनके लिए वर्णशंकर शब्द प्रयोग करना अधिक यथार्त होगा ! जिनको अपनी माता सनातन धर्म -संस्कृति -गौ और राष्ट्र के बाजार में नीलामी से असर नहीं पड़ता ! जय हिंदुत्व -जय भारत

    ReplyDelete
  3. हे राम ! भगवान आज समाज को क्या हो गया है मेरे नाथ , अभी हाल ही में मुझे सर्वधर्म सम्मेलन नामक इवेंट का निमंत्रण फेसबुक पर मिला ...जिसमें मेने झाँक कर देखा बड़े-बड़े भगवान श्याम सुन्दर के भक्त-प्रेमी जो सोशल नेटवर्किंग ऑरकुट एवं फेसबुक पर भगवान श्री राधे-श्याम के बड़े सुन्दर-सुन्दर चित्र पोस्ट करते हैं उन पर बड़े-बड़े भाव युक्त वचन-गीत लिख देते हैं उस इवेंट पर अपनी उपस्थिति दर्शा रहे हैं ! बड़ा आश्चर्य हुआ की वो भक्त हो कर वहां क्या कर रहे हैं ! अरे जो सर्वधर्म यानि बहुत से धर्म मानता है वो कैसे भगवान का भक्त ! मेरी दृष्टि में संसार में केवल एक ही धर्मं है सत्य-सनातन धर्मं वाकी सब मिथ्या धर्म -अधर्म हैं ! आदरणीय मनोज कृष्ण शास्त्री जी ने उस इवेंट में वाल पर लिखा -समझाया आयोजकों को की नाम बदलो केवल सनातन धर्म सम्मेलन ही उचित व न्यायोचित है जिस पर आयोजकों ने सहमति व्यक्त करते हुए शास्त्रीजी से आभार प्रगट किया !,चलो यहाँ ह्रदय ने कहा की इन भक्तों को ज्ञान का अभाव है केवल नाच-गा कर भक्ति मार्ग पर चल पड़े हैं ! इसके पश्चात् मैंने अपने महान धर्मं एवं संस्कृति सत्य-सनातन एवं भारत राष्ट्र की सेवा में एक इवेंट जय हिंदुत्व -जय भारत का निर्माण किया सभी मित्रों को निमंत्रण भेजे मित्रों में ऐसे अनेक गायक-नर्तक भक्त भी थे जो उस इवेंट पर बैठ भजन लिख पोस्ट कर रहे थे ! मैंने पाया उन भक्तों में से किसी भी ने इस जय हिंदुत्व-जय भारत पर आने की नहीं सोची बहुतों ने तो नॉट अटेंडिंग क्लिक कर अपनी अरुचि दर्शा दी ! बहुत से वोले नो-नो वी आर फॉर कृष्ण नॉट फॉर हिंदुत्व -आई मीन देअर इस नो हिंदुत्व धर्म ओनली वैष्णव धर्म ! अब भगवन मेरे धीरज की सीमा समाप्त हो गयी ,,मैं प्रमाण सहित कह सकती हूँ ये सब भक्ति मार्गी नहीं हैं -नौटंकी बाज हैं -ये ठग हैं -ये भगवान के नाम -कविता-चित्रों का सहारा लेकर भोली-भाली जनता से अपने उल्लू साधते हैं ! मेरा इनसे निवेदन है अरे मूर्खो यदि सनातन धर्मं-संस्कृति नहीं रही तो ये वैष्णव-शैव-शाक्त कुछ भी नहीं रहेंगे ! स्वयं भगवान राम एवं श्याम इस सनातन धर्म-संस्कृति का पालन करते हैं ! जैसा भगवान ने श्री मद भगवद गीता में कहा है ! अतः धर्म को धर्म समझ धारण करो -जैसा की मनु स्मृति में लिखा है की यह सत्य धर्म धारण-रक्षा करने पर रक्षा -पालन करता है और छेड़े या नुकसान पहुँचाने पर नस्ट देता कर है !
    आज मेंने फेसबुक पर एक नॉट लिखा ऑरकुट पर भी स्क्रेप किया -मेरा परिचय- कि मैं एक हिन्दू हूँ ! सभी संप्रदाय (वैष्णव-शैव-शाक्त) से मैं जुड़ा हूँ ,, मेरे मन में इनके प्रति सम्मान है ! सभी भगवान की ओर ले जाने वाले मार्ग हैं ! श्रीमद भगवद गीता मेरे लिए भगवद आज्ञा है !
    श्री रामचरितमानस मेरे लिए अमर भक्ति-प्रीती काव्य-प्रार्थना है ! सभी वेद-पुराण-उपनिषद-शास्त्र-स्मृति-आरण्यक-दर्शन-एवं व्याख्याएं मेरे लिए भगवद सदृश -गुरु आज्ञा सदृश हैं ! भगवान विश्वनाथ भोले भंडारी-औरढ़दानी-आशुतोष-महाकाल-भूतेश्वर - शिव शंकर की गुरु सदृश कृपा में मुझे भक्त वांछा कल्पतरु -मदन मोहन भगवान श्री श्यामसुन्दर श्री सीताराम एवं श्री राधेश्याम जी की चरण-कमल अनुरागी भक्ति-प्रीती प्राप्त हुई है ! मां जगदम्बा एवं भगवान लम्बोदर की महत कृपा मुझे प्रतिपल आत्म-विश्वास एवं प्रेम में डुबोये रखती है ! भगवान भास्कर मेरे कर्तव्य पथ को आलोकित रख मुझको प्रति-पल कर्म-निष्ठां से जोड़े रहते हैं ! गौ सेवा मेरा मंत्र है जो मुझे सभी वांछित कामना प्रदत्त करती है ! सत्य मेरा धर्मं है सनातन मेरी स्थिति है भक्ति मेरा पंथ है !देव वाणी संस्कृत मेरी भाषा है ! मेरा लक्ष एक अखंड हिन्दू भारत राष्ट्र है ! सर्वे भवन्तु सुखिनः मेरी मंगल प्रार्थना है ! मेरा आशीर्वाद विश्व के कल्याण के लिए है ! मेरा समय मेरे प्यारे नन्द लाल श्री राधावल्लभ नील-मणि की सेवा-विनोद में है ! मेरी (स्वीट राधिका राधे-राधे )हार्दिक इच्छा है कि कृपया जय हिंदुत्वा-जय भारत से जुड़ अपने प्राण प्यारे भगवान से मिलने का फल प्राप्त करें ! हे अजिरबिहारी जी -हे रघुकुल नंदन -हे मर्यादा पुरषोत्तम भगवान श्री राघवेन्द्र आप ही अपने भटके जनों को एक धारा में लाकर गौ-ब्राह्मण -वेद-संत-भक्त -धर्म-संस्कृति -राष्ट्र का कल्याण करें ! प्रभु हम सब भांति आपकी ही शरण हैं !
    जय-जय सियाराम !
    जय-जय राधे श्याम !
    पार्वती पत्ये हर-हर महादेव !
    जय हिंदुत्व-जय भारत !
    सभी जनों से मेरा निवेदन है कि भाषा-प्रान्त-जाती आदि के सभी प्रकार के मतभेदों को भुला हिन्दू धर्म -भारत राष्ट्र की सेवा तन-मन धन से कायिक-वाचिक एवं मानसिक प्रकार से करें !!
    राधे-राधे -स्वीट राधिका -राधे-राधे
    हरे कृष्ण हरे कृष्ण कृष्ण कृष्ण हरे हरे
    हरे राम हरे राम राम राम हरे हरे
    ♥♥स्वीटी राधिका♥ .... राधे-राधे
    जय हिंदुत्व-जय भारत

    ReplyDelete